नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल के पूर्व खिलाड़ी राजगोपाल सतीश, जिन्होंने पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और रणजी ट्रॉफी में भाग लिया था, ने खुलासा किया है कि उन्हें मैच फिक्सिंग के लिए INR 40 लाख की रिश्वत की पेशकश की गई थी।

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), मुंबई इंडियंस (एमआई), और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की पसंद का प्रतिनिधित्व करने वाले राजगोपाल ने बताया कि उन्होंने उसी के बारे में पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में अपना व्यापार करने वाले खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को भी इसके बारे में सूचित किया है।

BCCI की भ्रष्टाचार रोधी और सुरक्षा इकाई (ACSU) के प्रमुख शब्बीर खंडवावाला ने खुलासा किया कि राजगोपाल सतीश ने पहले BCCI और ICC से संपर्क किया है, पुलिस ने इस पूरे मामले का विवरण नोट कर लिया है और जल्द ही जांच की जाएगी।


पुलिस शिकायत के अनुसार, बनी आनंद नाम के एक व्यक्ति ने सतीश से इंस्टाग्राम पर 40 लाख रुपये की पेशकश के साथ संपर्क किया था, और उन्होंने कहा कि दो अन्य खिलाड़ियों ने भी इसके लिए सहमति व्यक्त की थी, हालांकि, सतीश ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

सतीश ने आखिरी बार 2016 में आईपीएल में खेला था। कुल मिलाकर, उन्होंने कैश-रिच लीग में 34 गेम खेले और कुल मिलाकर 270 रन बनाए।

Related News