इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की वनडे सीरीज में 2-1 से हारने के बाद अब 1 अगस्त से पांच मैचों ने सीरीज की शुरुवात होगी। आपको बता दे की इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने टी-20 और वनडे सीरीज में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं लेकिन वह अभी तक शतकीय पारी नहीं खेल पाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके फैंस को उनसे शतक की उम्मीद अवश्य होगी।

दोस्तों आपको बता दे की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर ये है कि शुरुआती दो मैचों से इंग्लैड का दिग्गज बल्लेबाज बाहर हो सकता है।

बता दें की ख़बर है कि बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मौचों से बाहर सकते हैं वैसे भारतीय टीम ने तो अपनी टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है पर इंग्लैंड ने भी खिलाड़ियों को चयन नहीं किया है। लेकिन दोस्तों बेन स्टोक्स के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

दोस्तों आपको बता दे की इसके साथ ही संभावना जताई जा रही है कि ब्रिस्टल मारपीट मामले की सुनवाई 5 से 7 दिन तक चल सकती है। इससे हिसाब से बेन स्टोक्स दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर रहेंगे ।इसके साथ ही माना जा रहा है कि बेन स्टोक्स कोर्ट की पेशी के बाद उपलब्ध रह सकते हैं।

Related News