एशेज सीरीज के बाद रातों-रात ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने होटल की छत पर जमकर बीयर पार्टी की। पार्टी के दौरान इतना शोर-शराबा हुआ कि लोगों ने पुलिस से शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खिलाड़ियों को जबरन उनके कमरे में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि अब तुम लोग सो जाओ।

सोमवार सुबह तक चली बीयर पार्टी में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन, ट्रैविस हेड, एलेक्स कैरी, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी शामिल थे. सभी खिलाड़ी टेस्ट जर्सी में जश्न मना रहे थे। एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट होबार्ट में खेला गया, जहां ऑस्ट्रेलिया ने 146 रन से जीत दर्ज की। इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। उन्हें 4-0 से हार मिली।

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के लिए एशेज 2021-22 यादगार साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने एशेज श्रृंखला 4-0 से जीती और ख्वाजा पोडियम से नीचे कूद गए जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाने के लिए ट्रॉफी के साथ शैंपेन की बोतल खोली। इसके बाद टीम के कप्तान पैट कमिंस ने जश्न रोक दिया और ख्वाजा को वापस बुला लिया। क्रिकेट की दुनिया में उनकी काफी तारीफ हो रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Related News