स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 ट्वेंटी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है, जिसके चार मुकाबले सफलतापूर्वक हो चुके हैं। पहले चार मुकाबलों में दो मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम और दो मुकाबले इंग्लैंड क्रिकेट टीम जीत चुकी है। आज इस सीरीज का अंतिम रोमांचक मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके दम पर आज का मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम जीत सकती है।

1.जेसन रॉय
दोस्तो इंग्लैंड के ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय इस समय खतरनाक फॉर्म में है। पिछले मुकाबले में भी जेसन रॉय ने अपने खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर 27 गेंदों पर 40 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में जेसन रॉय अपनी बल्लेबाजी से इंग्लैंड को यह रोमांचक मुकाबला जिता सकते हैं।

2.बेन स्टोक्स
आज के मुकाबले में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। पिछले मैच में उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों पर 46 रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया था।

3.जोफ्रा आर्चर
इस सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पिछले मैच में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 33 रन देकर चार विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह इंग्लैंड के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।

Related News