टोक्यो में आयोजित हुए ओलंपिक टोक्यो 2020 में भारत के लिए एकमात्र गोल्ड जीतने के लिए नीरज चोपड़ा को पूरे देश में कराया गया और इसी को लेकर इस समय व मीडिया और आम जनता के बीच में लगातार बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया और उन्हें और उनके द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर लगातार लोगों द्वारा अपना एजेंडा चलाया जा रहा था उसे लेकर अब नीरज चोपड़ा ने अपना एक वीडियो सांझा किया है।

एक टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में जैवलिन थ्रो वर नीरज चोपड़ा ने कहा था कि उनके जबरन फेंकने से पहले पाकिस्तान के जेवलिन सरोवर द्वारा उनका जैवलिन लिया गया था जिसे लेकर अब लगातार लोगों द्वारा टिप्पणियां की जा रही थी जिसे शांत करते हुए अब नीरज चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है।

नीरज चोपड़ा द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कोई भी उनके उस कमेंट का गलत मतलब ना निकालें और उसे अपनी गलत एजेंडा के लिए इस्तेमाल ना करें। उन्होंने कहा कि सभी जैवलिन थ्रोअर आपस में प्रेम से रहते हैं और खेल सभी को एक साथ लाने का काम करता है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि "मेरी आप सभी से विनती है की मेरे comments को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए। Sports हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है ???????? "

Related News