जैसा कि हम सभी जानते हैभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर लिया है, लेकिन की आपको पता है शादी पहले भी विराट की 4 अफेयर रह चुके है, विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहले कई हसीनाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.,वही आज हम आप लोगों को विराट कोहली के उन गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ विराट कोहली डेट कर चुके हैं।

1. तमन्ना भाटिया: तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है,विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की मुलाकात एक शूट पर हुई थी जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चा खूब सुर्खियों में आई थी.,लेकिन इनकी रिलेशनशिप ज्यादा लंबी नहीं चली और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

2. सारा जेन डायस: बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस, ब्यूटी क्वीन और वीडियो जोकि सारा जेन डायस भी विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, सारा के अनुसार उनकी यह मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. लेकिन इनकी यह रिलेशनशिप भी ज्यादा लंबी नहीं चली।


3. साक्षी अग्रवाल: साउथ फिल्मों में साक्षी अग्रवाल सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. इसके साथ ही विराट कोहली साक्षी अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, इन दोनों की ही रिलेशनशिप यह ज्यादा लंबी नहीं चली जिसकी वजह से इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

4. इजाबेल लीटे: इजाबेल लीटे बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है,इजाबेल लीटे ने एक इंटरव्यू मैं बताया था कि विराट कोहली उनके साथ 2 साल से रिलेशनशिप में थे।

Related News