pc: etvbharat

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैं, उन्होंने तब सभी का ध्यान खींचा जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से शादी की सभी तस्वीरें हटा दीं, जिससे तलाक की अफवाहों को हवा मिली।

पिछले कुछ हफ़्तों से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने पति से अलग हो गई हैं। हाल ही में, इंस्टाग्राम पर उनके नाम में बदलाव, हार्दिक के आईपीएल 2024 मैचों से अनुपस्थित रहने और सोशल मीडिया से शादी की तस्वीरों को हटाने के बारे में Reddit पोस्ट ने ध्यान खींचा।

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए इस नए कदम ने अब सभी को हैरान कर दिया है। तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की सभी तस्वीरें रीस्टोर कर दी हैं। जैसे ही फैंस ने इस पर गौर किया, उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। उनमें से एक ने लिखा, "मुझे लगता है कि हार्दिक से नफरत करने वालों को हार्दिक का दीवाना बनाने की नताशा की यह योजना है।"


नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। उन्होंने 14 फरवरी, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी की शपथ फिर से ली।

Related News