आईपीएल 2020 में कल शाम दिल्ली कैपिटल्स भले ही किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार गई हो लेकिन इसके बावजूद दिल्ली के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के पारी के चर्चे हर जगह है। धवन ने कल लगातार दूसरी बार नाबाद रहते हुए शतक जड़ा। इसके साथ ही अपने इस शनदारर प्रदर्शन के बाद धवन आईपीएल के इतिहास में लगातार 2 शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

आपको बता दें कि पंजाब के खिलाफ धवन ने 106 रन की पारी खेली। हालांकी उनकी ये शतकीय पारी टीम के काम नही आई और दिल्ली को पंजाब के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। कल शाम धवन के शानदार शतक के बदौलत दिल्ली ने पंजाब के सामने 165 रनों का स्कोर रखा था। वहीं पंजाब ने इस स्कोर को एक ओवर शेष रहते ही निकोलस पुरन और ग्लेन मैक्सवेल की मैच जीताउ पारी के बदौलत हासिल कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए निकोलस पुरन ने शानदार अर्धशतक लगाया तो वहीं मैक्सवेल ने काफी समय बाद एक बेहतर पारी खेली।

इस जीत के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट टेबल पर 10 अंक के साथ पांचवे नंबर पर पहुंच गई है। वही दिल्ली कैपिटल्स अब भी सात जीत के साथ प्वाइंट टेबल के टॉप पर बनी हुई है। अगर हम सीएसके की बात करें तो इस समय सीएसके का प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी है। पिछले मुकाबले में राजस्थान ने सीएसके को सात विकेट से हराया था।

इस मुकाबले में सीएसके ने अब तक का सबसे कम स्कोर बनाया जिसके बाद मीडिया में सीएसके की रणनीति को लेकर सवाल ख़ड़े किए जा रहे हैं।

Related News