तलाक की इंटरनेट पर धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल के एक खबर सामने आई है। बता दे की, 25 वर्षीय धनश्री वर्मा, जो अक्सर अपने नृत्य कौशल और अपने पति के साथ आउटिंग को दिखाते हुए वीडियो क्लिप पोस्ट करती हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना अंतिम नाम 'चहल' हटा दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धनश्री द्वारा अपना अंतिम नाम हटाने के बाद से उन्हें ऑनलाइन नफरत का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनके अलग होने की अफवाहें चल रही हैं। कुछ प्रशंसकों ने अपनी अटकलों को दूसरे स्तर पर ले लिया और कहा कि अगर युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा के तलाक की बात आती है तो प्रशंसक टीम इंडिया के लेग स्पिनर के पीछे खड़े होंगे। कई लोगों ने धनश्री वर्मा के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

बता दे की, आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसे समाप्त करें। सभी को प्यार और रोशनी।" क्रिकेटर द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे साझा करने के बाद उनका बयान आया है। मेरे डांस वीडियो यूट्यूब पर देखे थे और मेरे काम के बारे में जानते थे। लॉकडाउन के दौरान युजी ने कुछ नई चीजें सीखने का फैसला किया, जिसमें डांस भी शामिल है। उन्होंने मुझसे संपर्क किया और हमने अपनी कक्षाएं शुरू कीं।

Related News