टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बुधवार (1 जून) को आगरा में एक भव्य समारोह में प्रेमिका जया भारद्वाज से शादी की और नवविवाहित जोड़े ने 3 जून (शुक्रवार) को एक रिसेप्शन पार्टी दी। दिल्ली के कमल महल में आईटीसी मौर्य होटल में ये पार्टी हुई। दिल्ली वह शहर भी है जहां से जया आती है क्योंकि वह बाराखंभा रोड पर रहती है।

विशेष रूप से, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा और पीयूष चावला जैसे पूर्व और वर्तमान सीएसके सितारों ने भव्य कार्यक्रम में भाग लिया।

देखिए दिल्ली में दीपक चाहर और जया भारद्वाज के ग्रैंड रिसेप्शन फंक्शन की कुछ अंदर की तस्वीरें।

यह अनुमान लगाया गया था कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगे। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों क्रिकेट सुपरस्टार्स इस फंक्शन में पहुंचे या नहीं।

दिलचस्प बात यह है कि दीपक ने जया को आईपीएल 2021 के दौरान यूएई में प्रपोज किया था।

शादी की बात करें तो यह कार्यक्रम आगरा के जेपी पैलेस होटल में हुआ और इसमें उनके चचेरे भाई राहुल चाहर सहित अन्य दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

यह उम्मीद की जा रही थी कि धोनी शादी में शामिल होंगे, लेकिन भारत के पूर्व कप्तान तमिलनाडु में तिरुवल्लूर जिला क्रिकेट संघ (टीडीसीए) की रजत जयंती समारोह में भाग ले रहे थे।

शादी समारोह की थीम को 'द रॉयल ग्रैंड्योर' नाम दिया गया था। विवाह समारोह का मेनू आकर्षण का एक और केंद्र था क्योंकि इसमें पारंपरिक भारतीय व्यंजन और महाद्वीपीय व्यंजन दोनों शामिल थे।

Related News