सीएसके के सीईओ केसी विश्वनाथन कहते हैं, "हम उसके बारे में बिल्कुल भी चिंता नहीं करते हैं," एमएस धोनी द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर आत्मविश्वास से भरे स्वर के साथ। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में है। विश्वास है कि धोनी 'खुद की देखभाल करेंगे' और 3 बार के चैंपियन के रूप में संयुक्त अरब अमीरात में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सभी की निगाहें 39 वर्षीय एमएस धोनी पर टिकी हुई हैं, क्योंकि वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में एक बहुप्रतीक्षित वापसी करने के लिए तैयार हैं, जब आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से किकस्टार्ट करता है और 10 नवंबर तक चलता है। भारत के बाहर होने के बाद से धोनी प्रतिस्पर्धी कार्रवाई में नहीं आए हैं। 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में।

धोनी की वापसी में देरी हो गई जब आईपीएल को उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। धोनी ने मार्च में चेन्नई में एक प्रशिक्षण शिविर का नेतृत्व किया था, लेकिन इस शिविर को महामारी के कारण निलंबित कर दिया गया था। विश्वनाथन ने मंगलवार को एक प्रमुख दैनिक को बताया, "हां। हम उम्मीद कर सकते हैं कि एमएस धोनी (आईपीएल 2020 और 2021) और अगले साल भी 2022 का हिस्सा बन सकते हैं।"

"मुझे केवल मीडिया के माध्यम से अपडेट मिल रहा है, कह रहा है कि वह झारखंड में इनडोर नेट में प्रशिक्षण ले रहा है। लेकिन हमें कप्तान, बॉस के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हम उसके बारे में बिल्कुल भी चिंता नहीं करते हैं।" और वह अपनी और टीम की देखभाल करेंगे। ’’ अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें तेज हैं क्योंकि उन्होंने एक साल से अधिक समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। जबकि कुछ टीम के साथी सहित कुछ इस बात का संकेत दे रहे हैं कि धोनी पहले ही खेल चुके हैं। भारत के लिए उनका आखिरी मैच, CSK के कप्तान ने उनकी योजनाओं के बारे में बताया।

Related News