कोरोना की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचाई हुई है। लोग संक्रमित हो रहे हैं और अपनी जान भी गवां रहे हैं। वहीं कई लोग मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कई खास अभियान भी चलाए जा रहे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो चुपचाप लोगों की सेवा कर रहे हैं।

कोरोना काल में अगर कोई हीरो बन कर सामने आया है तो वो सोनू सूद है। पिछले साल लोगों को घर पहुंचाना हो या फिर इस साल दवाई, ऑक्सीजन, आईसीयू बेड का इंतजाम कराना सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि चेन्नई सुपर किंग्स का एक खिलाड़ी इस अभियान में लगातार उनकी मदद कर रहा है। इसके लिए सोनू सूद ने उनका धन्यवाद भी किया।

सोनू की मदद कर रहे हैं कर्ण शर्मा
सोनू ने बताया कि चेन्नई के कर्ण शर्मा इस लड़ाई में उनके साथ है। सोनू ने ट्वीट किया और लिखा, ‘सोनू सूद फाउंडेशन में आपके निरंतर समर्थन के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया भाई। आपने बहुत से युवाओं को प्रेरित किया और आपके जैसे लोग सच में इस दुनिया को खूबसूरत जगह बनाते हैं। '

कर्ण ने इसका जवाब देते हुए सोनू लिखा, ‘आप हमारे देश के असली हीरो हैं। आप शानदार प्रयास कर रहे हैं। आपको सलाम। जारी रखो भाई।’ फैंस उनके इस कदम को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

Related News