क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

राजकोट टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम भारत से पारी और 272 रनों के अंतर से हार गयी। भारतीय टीम ने 649 रन के विशाल स्कोर के सामने वेस्टइंडीज को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर होना पड़ा। वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 181 और दूसरी पारी में भी 196 रन पर सिमट गई।

वेस्टइंडीज के लचर खेल प्रदर्शन के बाद टीम की आलोचना शुरू हो गयी हैं। वेस्टइंडीज की टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों क्षेत्रों में विफल साबित हुयी। भारत के लिए यह मुकाबला एकतरफा हो गया था। भारत के महान क्रिकेटर हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के इस खराब प्रदर्शन पर ताना कसा है।

उन्होंने कहा, वेस्ट इंडीज क्रिकेट को पूरे सम्मान के साथ, मैं आप सभी से एक सवाल पूछना चाहता हूं कि, क्या इस तरह के प्रदर्शन से टीम प्लेट ग्रुप से रणजी क्वॉर्टर के लिए क्वॉलिफाइ कर पाएगी ? एलीट से तो नहीं होगा।

एक अन्य ट्वीट में भज्जी ने हर्षा भोगले के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, वेस्टइंडीज क्रिकेट की ये हालत देखकर दुख होता है। एक समय था जब इस टीम के सामने खलेने से सभी डरते थे। उम्मीद करूंगा जल्द ही वे फिर से वेस्टइंडीज बन पाएं।

दोस्तों अगर आपको हमारे चैनल दवरा दी गयी ये जानकारी पसंद आयी तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News