भारतीय खिलाड़ियों की शादी की प्रक्रिया पिछले कुछ समय से चल रही है। जबकि मिस्ट्री गेंदबाज युजवेंद्र चहल की शादी दिसंबर में हुई थी, अब एक और भारतीय गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपने मंगेतर रिनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। गुजरात के आनंद शहर में मधुबन रिसॉर्ट में कल रात शादी समारोह आयोजित किया गया था। समारोह में बहुत से लोग मौजूद नहीं थे, लेकिन उनके करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था और न ही शादी की आगे की चर्चा को सार्वजनिक किया गया था।

जयदेव उनादकट की पत्नी रिनी पेशे से वकील हैं और दोनों ने पिछले साल मार्च में सगाई की थी। दोनों ने अपनी शादी की डेट किसी के साथ शेयर नहीं की। हालांकि, उनादकट सोशल मीडिया पर रिनी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं।

उनादकट और रिनी का परिवार गुजरात के आणंद में शादी समारोह के लिए मौजूद है। संगीत समारोह का काम सोमवार को आयोजित किया गया था, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर देखे गए थे। हालांकि, इस वीडियो को उनादकट ने नहीं बल्कि अपने दोस्तों ने यहां शेयर किया।

उनादकट के खेल की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में अपनी शानदार गेंदबाजी से रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र टीम को जीत दिलाई। उनादकट इंटरनेशनल में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल सके। लेकिन उन्होंने आईपीएल में अपने लिए एक नाम बनाया है। कई दिग्गज गेंदबाजों ने उनकी गेंदबाजी की तारीफ की है। इस साल भी, राजस्थान रॉयल्स ने उस पर अपना विश्वास बनाए रखा है।

Related News