भारतीय क्रिकेट टीम के कई क्रिकेटरों ने आज तक अपने खेल का प्रदर्शन किया है। मुख्य बात यह है कि ये खिलाड़ी इस खेल के बल पर बड़े हुए हैं। एक भारतीय क्रिकेटर ने इस तरह के खेल से बाहर निकल लिया है। सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखते हुए, उन्होंने कहा कि वह सपनों को अलविदा कह रहे थे।

यह सुदीप त्यागी हैं जो क्रिकेट के सभी रूपों से दूर जाने का फैसला करते हैं। 33 साल की उम्र में, उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस विशाल निर्णय की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "यह अब तक का सबसे बड़ा फैसला है जिसे हमने सपनों को अलविदा कहा है।"

उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को एकदिवसीय क्रिकेट खेलने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मोहम्मद कैफ, आरपी सिंह और सुरेश रैना को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "क्रिकेट को अलविदा कहना कठिन है, लेकिन हमें भविष्य के लिए यह फैसला करना होगा।"

उन्होंने बीसीसीआई से लेकर कोच और टीम के सहयोगी स्टाफ तक सभी को धन्यवाद दिया। परिवार का धन्यवाद करते हुए, उन्होंने अपने जीवन में सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण स्थान पर अपना अधिकार जमाया।


क्या कहते हैं त्यागी के आंकड़े

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में, त्यागी ने 41 मैचों में 109 विकेट लिए। वह 2009 और 2010 में भी आईपीएल का हिस्सा थे। वहां अच्छे प्रदर्शन के बाद ही उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में काम करने का मौका मिला। जैसे ही सुदीप ने एक पोस्ट लिखी कि वह क्रिकेट के घेरे से बाहर निकल रहे हैं, बहुतों ने उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Related News