जयपुर।आईपीएल 2021 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है।इस आईपीएल में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स फाइनल में पहुंच चुकी है और दिल्‍ली कैपिटल्‍स व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्‍वालिफायर 2 खेला जाने वाला है।वहीं जो टीमें आईपीएल से बाहर हो गई हैं, अब वह आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्‍शन होने वाला है। इससे पहले बड़ी खबर आ रही है कि आईपीएल के अगले सीजन से पहले पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल इस फ्रेंचाइजी से अलग हो सकते हैं और मेगा ऑक्‍शन में उन पर मोटी बोली लगाई जा सकती है।पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल साल 2018 से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान वह टीम को एक बार भी खिताब नहीं दिला पाए। उन्‍होंने पंजाब के लिए खेले 4 सीजन में से 3 में 600 से अधिक रन बनाए। उन्‍होंने उस सीजन में 593 रन बनाए है।इसी बीच राहुल ने टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम के बायो बबल में प्रवेश कर लिया है।वहीं पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 के ग्रुप चरण से बाहर हो गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार टी20 वर्ल्‍ड कप के दौरान आईपीएल 2022 के लिए नीलामी हो सकती है। आईपीएल के अगले सीजन में 2 नई टीमें भी नजर आएगी। ऐसे में दोनों नई टीमों की नजर भी केएल राहुल पर होगी।
क्रिकबज की खबर के अनुसार अगले साल शायद केएल राहुल पंजाब किंग्‍स के लिए नहीं खेलेंगे और उनके मेगा ऑक्‍शन में शामिल होने की संभावना है। खबर के अनुसार कई फ्रेंचाइजी ने राहुल को अपने साथ शामिल करने के लिए उनसे संपर्क कर रहीं है लेकिन यदि राहुल पंजाब से अलग हो जाते हैं तो ऑक्‍शन में उन्‍हें मोटी रकम मिलने की पूरी संभावना बनी हुई है।

Related News