भारत और श्रीलंका के बीच 10 जनवरी को शाम 7:00 बजे टी-20 मैचों का आखिरी और निर्णायक मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेला गया , जिसमे तेमा इंडिया की जीत हुई , इससे पहले पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। जबकि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी।

आखिरी और निर्णायक मुकाबले में वर्तमान में शानदार फार्म में चल रहे धाकड़ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं। क्योंकि टी-20 में ऋषभ पंत का प्रदर्शन बल्ले और विकेट के पीछे दोनों विभागों में निराशाजनक रहा है। भारतीय टीम को अगले महीने न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना है और अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप में भाग लेना। वैसे मैच जितने के बाद टीम के बादशाह कहे जाने वाले विराट कोहली ने इस खिलाड़ी की खूब तारीफ की , चलिए जानते है कौन है वो खिलाड़ी।

विराट कोहली ने अपने बल्ले से बहुत सारे रिकॉर्ड बनाये है, और भारत ने कोहली की कप्तानी में श्रीलंका को 2-0 हरा दिया। विराट कोहली की बात करे तो भारतीय टीम के लिए सबसे अच्छे खिलाड़ी माने जाते है फ़िलहाल जिस दौर से गुजर रहे है सारे रिकॉर्ड आसानी से तोड़ देंगे। लेकिन आज हम बात कर रहे है उस पल की जिससे विराट कोहली ने खुद हार मानी और उस खिलाड़ी के सामने घुटने टेके है।

हाल में विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को दौड़ने के मामले में मात देना लगभग असंभव है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैं, जो मौजूदा समय में काफी फिट हैं। दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उन्हें ग्रुप कंडीशनिंग सेशन पसंद है, लेकिन इसमें जडेजा को मात देना लगभग नामुमकिन है।

Related News