कोविड-19 का खतरा भारत देश में लगातार दूसरी लहर के रूप में अब जानलेवा होता जा रहा है। कोविड-19 के चलते कई लोग अपने परिवार के कई लोगों को खो चुके हैं और इसका असर अब क्रिकेट जगत पर भी दिखाई दे रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि क्रिकेट के महान खिलाड़ी पीयूष चावला एवं चेतन सकारिया के पिता की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी अब उसके बाद ही सुरेश रैना के परिवार में भी एक सदस्य की मौत की खबर सामने आ रही है।

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के घर में एक बुरी खबर सामने आई है। प्रियंका द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि कोविड-19 के चलते उनकी नानी है अब इस दुनिया में नहीं रही है।

उनके द्वारा साझा किए गए पोस्ट में यह जानकारी दी गई है कि कई कोशिशें की गई कि उनकी नानी की जान बचाई जा सके लेकिन कोविड-19 के आगे वह अपनी जंग को हार गई है और अब वह इस दुनिया में नहीं बची है।

इसके अलावा प्रियंका द्वारा अपने पोस्ट में बताया गया कि उनकी नानी बहुत ही मजबूत और सक्षम महिला थी, उन्होंने इसके अलावा अपने इस पोस्ट में उनकी मदद करने वाले सभी दोस्त एवं परिवार एवं रिश्तेदारों का भी धन्यवाद किया।

आपको बता दें कि लगातार देश भर में हजारों लोग हर दिन अपनी जान को भी 19 के आगे हार रहे हैं ऐसे में हम सभी के लिए जरूरी है कि हम सरकार की गाइडलाइंस का पालन करें और घर पर सुरक्षित रहें तभी हम इस कोरोना की चेन को तोड़ने में सफल हो सकेंगे और इस महामारी की जंग को जीत सकेंगे।

Related News