सोमवार को आयोजकों ने कहा कि इंडियन रेसिंग लीग के आयोजन देश के पहले स्थायी रेसिंग ट्रैक मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में 25 नवंबर और 2 दिसंबर के सप्ताहांत में होंगे। उद्घाटन इंडियन रेसिंग लीग की तैयारी में, मद्रास इंटरनेशनल सर्किट ने सोमवार को सीज़न के प्री-टेस्टिंग की भी मेजबानी की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड, लीग के आयोजक, 24 प्रतिष्ठित विदेशी और भारतीय ड्राइवरों को 19 नवंबर से शुरू होने वाले चार सप्ताहांत के लिए देश में रेसिंग प्रशंसकों को एक अनूठा शो प्रदान करने के लिए भेज रहा है। चेन्नई टर्बो राइडर्स, स्पीड डेमन्स दिल्ली, बैंगलोर स्पीडस्टर्स, हैदराबाद ब्लैकबर्ड्स, गॉडस्पीड कोच्चि और गोवा एसेस सहित छह शहर-आधारित टीमें चेन्नई में एमआईसी में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

चेन्नई की टीम में जाने-माने ड्राइवर जैसे निकोल हावरदा, एक युवा और उभरती हुई प्रतिभा, जो कई पोडियम फिनिश के साथ एक सिद्ध रेसर है, और पार्थ घोरपड़े, महाराष्ट्र के एक भारतीय पेशेवर ड्राइवर, जिन्होंने पांच बार राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती है, शामिल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इंडियन रेसिंग लीग वैश्विक स्तर पर भारतीय मोटरस्पोर्ट्स को बढ़ावा देने और अन्य देशों के ड्राइवरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए इच्छुक रेसर्स को एक मंच देने का अंतिम प्रयास है। चेन्नई लंबे समय से भारत की शीर्ष मोटरस्पोर्ट प्रतिभा के लिए एक प्रसिद्ध केंद्र रहा है और इसका एक महत्वपूर्ण स्थान है।

Related News