चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम का दुबई में पिछले सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे खराब प्रदर्शन था। तब धोनी ने कहा था कि युवा खिलाड़ियों में आग नहीं होनी चाहिए। अब IPL (IPL-14) के 14 वें सीजन के लिए हुई नीलामी में आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि धोनी ने युवा क्रिकेटरों को तरजीह दी है या अनुभव पर दांव लगाया है।

लेकिन आपके लिए यह जानना जरूरी है कि चेन्नई की टीम ने पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई थी और लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था जब सीएसके की टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाए बिना टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। । धोनी ने अपनी कप्तानी में तीन बार चेन्नई सुपर किंग्स का खिताब जीता है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को बनाए रखने और नीलाम करने की पूरी सूची देखें।

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल नीलामी 2021 (चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल नीलामी 2021) सेवानिवृत्त खिलाड़ी: महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी एन्गिडी, रितुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, नारायण जगदीशन, सुरेश रैना, मिशेल सेंटनेर, केएम आसिफ, शार्दुल ठाकुर, आर। साई किशोर, फाफ डू प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम करेन, कर्ण शर्मा, रॉबिन उथप्पा।

Related News