भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त आराम फरमा रहे हैं। उन्हें एशिया कप टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया हैं। आराम फरमा रहे विराट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया हैं, जिसमें विराट किसी सुपरहीरो के लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर कहा जा सकता हैं कि, विराट अब किसी फिल्म में बतौर हीरो दिखाई देने वाले हैं। इस पोस्टर को देखकर फैंस कन्फ्यूज़ हो रहे हैं।

विराट ने अपने इस पोस्टर के साथ एक ट्वीट भी किया हैं, जिसमें लिखा हैं कि वो 10 साल बाद डेब्यू कर रहे हैं। इस बार फिल्म के मैदान में। विराट ने इस पोस्टर को 'ट्रेलर द मूवी' के नाम से शेयर किया हैं। इस पोस्टर के साथ एक हिंट भी दिखाई दिया हैं, वो ये हैं कि, विराट जिस कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन करते हैं ये फिल्म उन्हीं के द्वारा प्रायोजित हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट किसी नए विज्ञापन में नजर आने वाले हैं।

शेयर किये गए इस पोस्टर में विराट का लुक काफी शानदार लग रहा हैं। विराट ने इस पोस्ट के साथ फिल्म का नाम 'ट्रेलर: दि मूवी' लिखा हैं और लिखा हैं कि ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। वैसे अगर यह सच हैं कि, विराट अब किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं तो उन्हें अपने घर से एक्टिंग की सीख ले लेनी चाहिए। अरे भाई उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा, जो खुद बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं।

पाठकों हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर आपका स्वागत हैं। स्पोर्ट्स जगत की लेटेस्ट और हर एक बेहतरीन खबर को तुरंत पढ़ने के लिए इस चैनल को फॉलो करें।

Related News