भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी 20 आई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार के बाद एक अच्छा प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के लिए पहली पसंद सलामी बल्लेबाज बनने की संभावना के बारे में खोला है।

भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 48 गेंदों में 76 रन की पारी खेली। बाद में मैच के बाद, किशन ने कहा कि वह टीम प्रबंधन को ओपनिंग स्लॉट के लिए रोहित शर्मा या केएल राहुल पर विचार करने के लिए नहीं कहेंगे।

किशन ने कहा, "उन्होंने [रोहित और राहुल] बहुत कुछ किया है। आप जानते हैं, हमारे देश के लिए इतने रन बनाए, मैं उन्हें [टीम प्रबंधन] नहीं कह सकता कि वे उन्हें छोड़ दें और मुझे पहले स्थान पर खेलने के लिए कहें।"

ईशान ने कहा, "जब भी मुझे मौका मिलता है, मुझे खुद को साबित करना होता है या टीम के लिए अच्छा करना होता है। इसलिए मैं इससे ज्यादा अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं कि मुझे यहां क्या करना है।"

किशन ने केवल गेंदबाजों पर दोष मढ़ने से इनकार कर दिया और कहा कि टीम सामूहिक रूप से सभी विभागों में सुधार करने की कोशिश करेगी।

भारत ने पहली पारी में रिकॉर्ड संख्या में रनों की साझेदारी की, लेकिन डेविड मिलर और रस्सी वैन डेर डूसे की जोड़ी को शांत रखने में नाकाम रहे, खेल को 7 विकेट से गंवा दिया और साउथ अफ्रीका की टीम पांच गेंद शेष रह गई।

भारत और दक्षिण अफ्रीका रविवार को होने वाले श्रृंखला के दूसरे मैच के लिए कटक की यात्रा करेंगे।

Related News