हेमा मालिनी और प्रसून जोशी को इस महीने के अंत में गोवा में इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह घोषणा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार 18 नवंबर को की। हेमा मालिनी अभिनेता से नेता बनीं हैं, वहीं प्रसून जोशी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष हैं।


यह पुरस्कार भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के दौरान प्रदान किया जाएगा जो इस महीने के अंत में गोवा में होगा। भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 52वें संस्करण का आयोजन 20 नवंबर से 28 नवंबर तक किया जाना है।

"हेमा मालिनी और प्रसून जोशी को गोवा में 20 नवंबर से 28 नवंबर के बीच आयोजित होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा: I&B मंत्री अनुराग ठाकुरइससे पहले, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि दक्षिण स्टार, सामंथा प्रभु प्रतिष्ठित कार्यक्रम में एक वक्ता के रूप में दिखाई देंगी।अभिनेत्री को IFFI में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। समांथा पहली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें इस कार्यक्रम में वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया है।

Related News