चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों में से एक माना जाता है। हालाँकि, टीम का पिछला आईपीएल अच्छा नहीं था और अब उन्हें अगले आईपीएल से पहले एक बुरी खबर मिली है। ऐसी खबरें हैं कि जानी-मानी कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने CSK के साथ एक प्रायोजन सौदे से हाथ खींच लिए हैं। तीन बार के विजेता सीएसके और स्कोडा को 25 करोड़ रुपये के समझौते पर हस्ताक्षर करने थे।

प्रसिद्ध कार निर्माता ने फैसला किया है कि वह आगामी आईपीएल के लिए सीएसके के साथ अनुबंध नहीं करेगा। इससे सीएसके की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। ऑनलाइन फैशन कंपनी मिंत्रा स्कोडा अपना नाम वापस लेने के बाद CSK के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिंत्रा और सीएसके के बीच 22 से 23 करोड़ रुपये का समझौता हो सकता है, जो कि स्कोडा के समझौते से कम है। सीएसके आईपीएल में सफल टीमों में से एक रही है,

लेकिन उद्योग के विशेषज्ञों के अनुसार, पिछले सीजन से सीएसके के लिए स्थिति बदल गई है। इंस्पोर्टपोर्ट की रिपोर्ट में आईपीएल टीम द्वारा प्रायोजित एक विशेषज्ञ के हवाले से लिखा गया है, आईपीएल पूरी तरह से प्रदर्शन पर निर्भर है। जब सीएसके अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, तो महेंद्र सिंह धोनी दुनिया में शीर्ष पर थे।

सीएसके के द्वार पर ब्रांडों में से एक। लेकिन जैसा कि प्रदर्शन में गिरावट आई है और धोनी अपने रिटायरमेंट मोड में हैं, सीएसके के लिए यह बहुत मुश्किल है। ' 2008 में IPL शुरू होने के बाद से, CSK ने हर साल प्लेऑफ में जगह बनाई और तीन बार विजेता रही। लेकिन पिछले साल वह प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी और यह पहली बार था। सभी की निगाहें इस समय सीएसके के प्रदर्शन पर है। फैनबेस के मामले में, सीएसके और धोनी बेजोड़ हैं।

Related News