भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को फिर से सीने में दर्द के साथ कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांगुली को 2 जनवरी को सीने में दर्द हुआ और एंजियोप्लास्टी हुई। तब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस महीने की शुरुआत में, गांगुली को घर पर अभ्यास करते समय सीने में दर्द के साथ वुड्सलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके हृदय में तीन नलियों के अवरुद्ध होने के बाद सर्जरी की गई। फिर आज उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत के लिए साल्टलेक के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त विवरण के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने अपने बेहाला निवास से ईएम बाईपास पर गांगुली को अस्पताल ले जाने के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर प्रदान किया था।

वह अब अच्छी सेहत में है और मैराथन दौड़ने के साथ-साथ प्लेन भी उड़ा सकती है," गांगुली के स्वास्थ्य से जुड़ी पूर्व हृदय रोग विशेषज्ञ देवी शेट्टी ने कहा। वह क्रिकेट भी खेल सकते हैं और व्यायाम भी कर सकते हैं। गांगुली को 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और बीमार होने के कारण 20 दिनों में फिर से भर्ती कराया गया था।

इससे पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने फोन किया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने ठिकाने के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल गईं, जबकि केंद्रीय वित्त मंत्री और पूर्व बोर्ड अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भी उनके ठिकाने के बारे में पूछताछ की।

Related News