पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले लिया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में पता चला कि युवराज सिंह मैदान पर लौट सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने युवराज सिंह की संन्यासीबाद लौटने की अनुमति नहीं दी है और एक बड़ा झटका दिया है। युवी सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में फिर से बल्लेबाजी करना चाहते थे। वह पंजाब का प्रतिनिधित्व करना चाहते थे। जबकि बीसीसीआई ने इसके लिए युवी पर प्रतिबंध लगा दिया है और अब पंजाब का नेतृत्व मनदीप सिंह करेंगे।

कहा जाता है कि सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी 10 जनवरी से शुरू होगी। पंजाब ने इस टूर्नामेंट के लिए युवराज सिंह को अपनी टीम के लिए नहीं चुना है। बीसीसीआई ने पंजाब टीम के चयन को मंजूरी नहीं दी। पिछले हफ्ते युवी को मोहाली स्टेडियम में क्रिकेट का अभ्यास करते देखा गया और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जब से युवी के मैदान पर लौटने की खबर वायरल हुई, तब से युवी के प्रशंसकों में काफी उत्साह है। लेकिन अब फैंस निराश हैं। उल्लेखनीय है कि गुरदीप, रोहन मारवाह, मयंक मारकंडे, बरिंदर सरन, अभिषेक शर्मा, रमनदीप सिंह, सिद्धार्थ कोल, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बराड़, बलतेज को टीम में जगह दी गई है।

Related News