क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दिन भारत की तरफ से कप्तान कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। कोहली जल्द ही वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन पूरे करने बल्लेबाज बन जाएंगे। ऐसे में विराट की शानदार बल्लेबाजी के मुरीद हुए बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने उनके लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने कोहली को अविशवनीय खिलाड़ी बताया।

तमीम इकबाल ने कहा हैं कि, विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर कभी-कभी तो लगता ही नहीं हैं कि, वे इंसान हैं। ऐसा मुझे उनके प्रदर्शन को देखकर महसूस होता हैं। तमीम ने आगे कहा कि, जब भी विराट बल्लेबाजी करने आते हैं तो ऐसा लगता हैं जैसे वो हर मैच में ही शतक लगाएंगे। गौरतलब हैं कि, कोहली ने तीन महीने बाद वनडे मैच में वापसी के बाद गुवाहाटी में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाया था।

बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज ने कहा कि, विराट जिस तरीके से खुद को अपने खेल को निखारते हैं वो वाकई में अविश्वनीय हैं। तमीम ने कहा कि, विराट संभवतया तीनों फॉर्मेट के नंबर 1 बल्लेबाज हैं। उन्हें देखकर काफी कुछ सीखा जा सकता हैं, वे काफी शानदार व्यक्ति हैं। तमीम ने कहा, पिछले 12 सालों में मैंने कई महान खिलाडियों को देखा, लेकिन ऐसा कोई नहीं देखा, जिसने कोहली जैसा दबदबा बनाया हो।

दोस्तों तमीम इकबाल के कोहली के संदर्भ में कही गई बातों से आप कितना सहमत हैं ? हमें कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर देवें और फॉलो करें।

Related News