नई दिल्ली: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 का अपना दूसरा मैच हार गई. दुबई में खेले गए इस मुकाबले में विलियमसन की न्यूजीलैंड टीम ने विराट ब्रिगेड को आठ विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया के लिए लगातार दो हार के साथ सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो रहा है.


न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फैंस बेहद गुस्से में हैं। ट्विटर पर अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है, जिसके लिए हैशटैग #BanIPL का इस्तेमाल किया जा रहा है।

फैंस का कहना है कि जब भारत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है तो इतनी महंगी लीग कराने का क्या फायदा? वहीं फैंस मेंटर धोनी की भूमिका पर भी सवाल उठा रहे हैं। इसके लिए हैशटैग #मेंटोर धोनी का इस्तेमाल किया जा रहा है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने धोनी को इस टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटर बनाया है। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में पहला टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था।

भारत के खिलाफ जीत के साथ न्यूजीलैंड ग्रुप-II अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। पाकिस्तान अब तक तीन मैचों में 6 अंक के साथ ग्रुप में पहले नंबर पर है। अफगानिस्तान 3 मैचों में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। नामीबिया चौथे, भारत पांचवें और स्कॉटलैंड तालिका में आखिरी टीम है।

Related News