पॉल पोग्बा के 18वें मिनट में एक गोल के साथ अच्छी शुरुआत करने के बाद भी, मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग मैच में निचले 20वें स्थान के बर्नले के साथ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा। बर्नले के लिए, जे रोड्रिग्ज ने 47वें मिनट में पचास लीग मैचों में अपना पहला गोल करते हुए बराबरी का गोल किया।

टीम शीर्ष चार से बाहर: इस मैच में अंक बांटकर मैनचेस्टर यूनाइटेड तालिका में शीर्ष 4 से बाहर होकर 5वें स्थान पर पहुंच गई है। अब तीन टीमें युनाइटेड से पीछे हैं और अगर वे अपने बचे हुए मैच जीतने में कामयाब होती हैं तो रोनाल्डो की टीम को भी पछाड़ सकती हैं.



पोग्बा ने बनाया सीजन का पहला गोल: युनाइटेड का भी शुरू से ही दबदबा रहा और लंबी चोट के बाद मैदान में उतरे पॉल पोग्बा ने सीजन का अपना पहला गोल कर टीम को आगे कर दिया. कोच राफ रेगनिक के मार्गदर्शन में टीम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई है। दूसरे हाफ में विकल्प के तौर पर उतरे सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपनी लय में बिल्कुल नहीं दिखे। साल 2010 के बाद यह पहला मौका है जब गोल मशीन के नाम से मशहूर रोनाल्डो गोल नहीं कर पाए हैं। एफए कप में मिडिल्सबर्ग के खिलाफ भी टीम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

युनाइटेड ने बेशक पहले हाफ में अच्छा खेला लेकिन टीम के 2 गोल भी अमान्य हो गए। अब युनाइटेड छठे स्थान पर काबिज वेस्ट हैम से सिर्फ एक आगे है। वेस्ट हैम ने दूसरे हाफ में जारेड बोवेन के गोल की मदद से वॉटफोर्ड को 1-0 से हराया। दूसरे मैच में न्यूकैसल ने एवर्टन को 3-1 से हराया।

Related News