स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका के कोलंबो में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच पांच एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके चार मुकाबले हो चुके हैं। शुक्रवार को दोपहर 2:30 बजे ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पांचवा एकदिवसीय मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। हम आपको ऑस्ट्रेलिया के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज अपनी टीम को मुकाबला जीता सकते हैं।

डेविड वार्नर
ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पिछले मुकाबले में 99 रन की यादगार पारी खेली थी, हालांकि वो टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए थे। आज के मुकाबले में वो अपनी टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

पैट कमिंस
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी पैट कमिंस ने पिछले मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 35 रन बनाए थे साथ ही गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के 2 विकेट भी चटकाए थे। आज के मुकाबले में वो ऑस्ट्रेलिया को जिताने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

मिचेल मार्श
ऑस्ट्रेलिया की ओर से पिछले मुकाबले में मिचेल मार्श ने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो ऑस्ट्रेलिया को मैच जिताने के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News