38 रनों से पाकिस्तान ने हांगकांग को हराकर एशिया कप सुपर 4 चरण में प्रवेश किया। बता दे की, निजाकत खान और बाबर हयात के आउट होने के साथ, नसीम शाह ने पाकिस्तान को जीत के रास्ते पर भेज दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शादाब खान और मोहम्मद नवाज ने मिलकर सात विकेट झटके और हांगकांग के मध्य और निचले क्रम को सस्ते में आउट किया। एक एशिया कप मुकाबले में, जो अनिवार्य रूप से एक नॉकआउट था, पाकिस्तान ने बाबर आज़म को जल्दी से हटाकर हांगकांग के खिलाफ दो विकेट पर कुल 193 का रिकॉर्ड बनाया।

तीसरे ओवर में एहसान खान ने पाकिस्तानी कप्तान को हराकर पाकिस्तान की पारी को सबसे खराब शुरुआत दिलाई. मोहम्मद रिजवान और फखर जमान की 116 रनों की साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान के पास अपनी पारी को आगे बढ़ाने के लिए एक ठोस आधार था। खुशदिल शाह ने 15 गेंदों में 35 रन की नाबाद कैमियो के साथ 190 रन की सीमा से ऊपर पाकिस्तान का नेतृत्व किया।

हांगकांग: निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, यासिम मुर्तजा, किनचित शाह, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), हारून अरशद, एजाज खान, जीशान अली, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजानफर

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी

बाबर आजम (विजेता साइट के कप्तान): बता दे की, हमारे लिए बहुत अच्छी जीत। विकेट कम रख रहा था, लेकिन जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की और समाप्त किया वह उत्कृष्ट था। हम चाहते हैं कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अंत तक बने रहें, और निचले वाले उनके चारों ओर बल्लेबाजी करने के लिए। नसीम और दहानी ने जिस तरह से डेब्यू किया है, उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।"

Related News