इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की भारतीय टीम इन दिनों में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है। इस दौरान भारत को शुरूआती दोनों मैचों में हार मिली है।

सीरीज के पहले मैच में 31 रन की हार के बाद अबी टीम को दूसरे टेस्ट में पारी और 159 रन की हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन दोस्तों आपको बता दे की भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इतिहास रच दिया।

दोस्तों आपको बता दे की भारत की तरफ से दोनों पारी में सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बने। उन्होंने पहली पारी में 29 रन तथा दूसरी पारी में नाबाद 33 बनाएं। आपको बता दें इस सीरीज में रन के मामले में रविचंद्रन अश्विन सातवें नंबर पर हैं। दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा सभी उनसे पीछे हैं।

दोस्तों आपको बता दे की लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारत की तरफ से दोनों पारियों में सर्वश्रेष्ठ रन बनाने के बाद अश्विन ने सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर तथा गावस्कर सहित सभी दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। दोनों पारियों में अपनी टीम की तरफ से सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाने वाले रविचंद्रन अश्विन पहले ऑलराउंडर बन गए हैं।

Related News