न्यूयार्क: आर्यना सबलेंका ने गर्मियों में शानदार प्रदर्शन करते हुए अमेरिका की शानदार अमेरिकी कैथरीन हैरिसन को मंगलवार को यूएस ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश दिलाया।

कैथरीन हैरिसन, एक क्वालीफायर, जो अपने कुशल युगल प्रदर्शन के लिए सबसे अच्छी तरह से जानी जाती है और दुनिया में 243 वें स्थान पर है, सबलेंका से हार गई, जो पिछले साल सिनसिनाटी और यूएस ओपन में सेमीफाइनल में 6-1 से आगे बढ़ी थी। , 6-3, कोर्ट नंबर 10 पर।


आधिकारिक वेबसाइट पर एक रिपोर्ट के अनुसार, मेम्फिस की 28 वर्षीय हैरिसन ने कुछ धैर्य प्रदर्शित किया जिसने उन्हें एक सेट गिराए बिना क्वालीफायर के माध्यम से प्राप्त करने में मदद की, और उस मामले के लिए, यूसीएलए में उन्होंने जो क्षमताएं पैदा कीं, जहां उन्होंने खेला। टीम के साथी जेनिफर ब्रैडी के साथ।

हालांकि, हैरिसन ने सबलेंका के लगभग सटीक कोणों का दृढ़ता से पीछा करते हुए खुद को रक्षात्मक रूप से प्रहार करते हुए पाया। और पसंदीदा खिलाड़ी की गलतियाँ अंततः हैरिसन को 1-4 के स्कोर पर स्कोर करने के लिए प्रेरित करती हैं। हालाँकि, अमेरिकी अपनी सर्विस को रोक पाने में असमर्थ रही और सबलेंका ने शुरुआती सेट 6-1 से जीत लिया।

दूसरे सेट के दौरान, 5 फुट -11 सबलेंका की मजबूत सर्विस ने उसे निराश कर दिया, क्योंकि खिलाड़ियों ने ब्रेक का कारोबार किया। लेकिन यह संख्या- 12 हैरिसन की अपने प्रतिद्वंद्वी की 27 की जीत-खेल की कहानी बताती है। उसने दूसरे सेट और ओवरऑल मुकाबले में 6-1, 6-3 से जीत हासिल की।

सबलेंका का ड्रा का भाग कठिन नहीं लगता: नंबर 6 सीड के रूप में, वह शीर्ष क्रम की खिलाड़ी हैं। लेकिन संख्याएं धोखा दे सकती हैं-और अक्सर करती हैं। नंबर 25 सीड ऐलेना रयबाकिना, मौजूदा विंबलडन चैंपियन, आगे की राह पर है। इसी तरह 11वीं वरीयता प्राप्त है-कोई और नहीं बल्कि मौजूदा यूएस ओपन चैंपियन एम्मा रादुकानु हैं।

Related News