जयपुर।बॉलीवुड के किंग खान और सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।कल इस मामले को लेकर मुंई के सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई हुई थी, लेकिन कोर्ट ने इस बार भी आर्यन खान की जमानत रद्द कर दी।अदालत में आर्यन की ओर से सतीश मानशिंदे और वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई उनकी जमानत के लिए पहुंचे थे।आपको बता दें कि सतीश मानशिंदे रिया चक्रवर्ती का केस लड़ चुके हैं, जबकि अमित देसाई ने सलमान ख़ान का केस लड़ा था।

वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई टालने के कारण आर्यन खान की जमानत नहीं हुई है और रात भी जेल में बितानी पड़ी है। उनके साथ अन्य आरोपियों को भी जेल में रहें। इसके पहले कोर्ट ने तीनों आरोपियों के वकीलों की दलीलें सुनी है अब आज गुरुवार को फिर से केस की सुनवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि आर्यन खान अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। सेशंस कोर्ट में सुनवाई के दौरान शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और उनके सिक्योरिटी इंचार्ज रवि भी मौके पर मौजूद थे। फैंस की निगाहें अब इसी पर टिकीं है कि क्या आज आर्यन को जमानत मिल पाएगी या फिर उन्हें अभी कुछ रातें और जेल में ही गुजारनी पड़ेंगी।

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अंक्टूबर को हिरासत में लिया था। 7 अक्टूबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 11 अक्टूबर को आर्यन की जमानत के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की गयी थी, जिस पर एनसीबी ने जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा था।

Related News