विराट कोहली चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई में हैं और उनके साथ उनकी पत्नी, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं, जो की जल्दी ही बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। रविवार को, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ अपने पूल टाइम की एक फोटो शेयर की और अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को फोटो क्रेडिट दिया। विराट ने रेड हार्ट आइकन और सनसेट आइकन के साथ फोटो को कैप्शन दिया।

एबी डिविलियर्स उन सेलेब्स में से एक थे जिन्होंने फोटो पर कमेंट किया। उन्होंने साइन लैंग्वेज में परफेक्ट कहा। उनके कमेंट को 51000 से अधिक लोगों ने लाइक किया। इस दौरान अनुष्का और विराट एक जादुई पल को शेयर करते हुए दुबई के सूर्यास्त के साथ नारंगी रौशनी में नजर आ रहे हैं।

अनुष्का और विराट ने अगस्त में उनकी प्रेग्नेंसी की घोषणा की! पिछले आईपीएल मैचों के दौरान, अनुष्का को स्टैंड से विराट के लिए चीयर करते हुए देखा गया था।

अनुष्का और विराट ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, जिसमें अब तक का सबसे प्यारा बयान दिया गया है: "और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 तक पहुंचे।" पिछले आईपीएल मैचों के दौरान, अनुष्का को स्टैंड से विराट के लिए चीयर करते हुए देखा गया था।

View this post on Instagram

pic credit - @abdevilliers17

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अनुष्का को 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया, अनुष्का शर्मा ने इस साल दो वेब शो का निर्माण किया जिनमे प्राइम वीडियो का पाताल लोक और नेटफ्लिक्स का बुलबुल शामिल है। इस बीच, शुक्रवार को विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व किया और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला आईपीएल मैच 21 अक्टूबर को निर्धारित है, जब वे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेंगे।

Related News