ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने अपना आखिरी टी20 वर्ल्ड कप 2012 में खेला था। वह चोट के कारण 2016 विश्व कप से चूक गए थे। अब स्टार्क की नजर इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है। हालांकि, यह उनके लिए आसान नहीं है क्योंकि वे शायद ही कभी खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भाग लेते हैं। वह अब विश्व कप की तैयारी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी लय फिर से हासिल करना चाहते हैं।

Mitchell Starc out of IPL 2020: Starc will not play in IPL for second  consecutive year due to this reason

2012 में जब स्टार्क ने टी20 वर्ल्ड कप खेला था, तब वह युवा थे और उनका शरीर बहुत अच्छा था, लेकिन अब बहुत कुछ बदल गया है। नौ वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है और स्टार्क यह अच्छी तरह से जानता है। टेस्ट क्रिकेट अब उनके लिए प्राथमिकता है, लेकिन विश्व कप भी बहुत महत्वपूर्ण है।


स्टार्क ने कहा है कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट और विश्व कप में से किसी एक को चुनना मुश्किल है। गल्फ पोस्ट ने स्टार्क के हवाले से कहा, 'सभी फॉर्मेट में खेलने वाले सभी खिलाड़ी चाहते हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलें। हम सभी के लिए टेस्ट क्रिकेट निश्चित रूप से शीर्ष पर है, मेरे लिए विश्व कप भी ऐसा ही है। इसलिए किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है।

Related News