दुबई में एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में भारत से पाकिस्तान की हार का कारण शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाले देश के "आयातित" प्रशासन का हवाला दिया। पूर्व पाकिस्तानी सूचना और प्रसारण मंत्री ने ट्विटर पर दावा किया कि दुबई में मैच हारने के लिए वर्तमान प्रशासन "मनहूस" है, टीम नहीं। फवाद हुसैन ने एक ट्वीट में कहा, "यह टीम की गलती नहीं है, आयातित सरकार बदकिस्मत है।"

बता दे की, भारत अपने एथलीटों को इस तरह पेश करता है। पूजा गहलोत ने कांस्य पदक प्राप्त किया और स्वर्ण न मिलने पर खेद व्यक्त किया, जिस पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तान के एथलीट पदक जीत रहे हैंक्या वहां किसी को इस बात का अहसास भी है? हसन ने एक ट्वीट किया।

केएल राहुल और रोहित शर्मा के जल्दी खेल छोड़ने के साथ, क्रिकेट मैच पहले तो पिछड़ता हुआ दिखाई दिया। रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के रूप में खेल ने भारत को धीरे-धीरे जीत की ओर अग्रसर किया। बता दे की, दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में, भारत ने 2022 एशिया कप के शुरुआती गेम में रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के बीच एक महत्वपूर्ण साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया। जडेजा ने 35 रन बनाए और पांड्या ने 17 गेंदों में 33* रन बनाए। 148 रनों का पीछा करने की भारत की कोशिश की शुरुआत खराब रही जब उन्होंने अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को एक रन बनाने से पहले ही खो दिया। आज अपना 100 वां टी 20 आई खेल रहे हैं, राहुल के आउट होने पर क्रीज पर आए।

Related News