क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों अंडर 19 वीनू मानकड ट्रॉफी में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। अर्जुन तेंदुलकर तो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनकी टीम टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन कर रही है।

दरअसल मुंबई की टीम को यूपी के खिलाफ हार मिली है, जिसके बाद उसका क्वार्टर फाइनल में पहुंचना असंभव हो गया है। इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर कोई भी सफलता अर्जित नहीं कर सके। मुंबई की टीम टूर्नामेंट में 8 मैच में 5 मैच और यूपी ने अपने सभी 7 मैच जीते हैं।

यूपी की टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 ह। भले ही मुंबई की टीम क्वार्टर फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो गई है लेकिन इस टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर ने अच्छा ख़ासा प्रदर्शन किया है। बता दे, अर्जुन मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा विकेट (15 विकेट) लेने वाले गेंदबाज हैं।

दोस्तों अगर आपको इस खबर के बारे में कोई प्रतिक्रिया देनी हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में देवें। क्रिकेट की अन्य ख़बरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News