क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन काफी पुराना हैं। मनोरंजन और स्पोर्ट्स जगत में फ़ैल रही ख़बरों के मुताबिक टीम इंडिया के मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या का नाम एक बार फिर बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा हैं।

जी हाँ, दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा की। परणिति का नाम हार्दिक पंड्या के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाडी के बारे में पूछने पर हार्दिक पंड्या का नाम लिया।

परिणीति ने बताया कि, वे हार्दिक का खेल पसंद करती हैं। और उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं। वही हार्दिक पंड्या की बात करें तो उनका मैदान पर प्रदर्शन हर वक्त लाजबाब रहा हैं। उन्होंने बेहद ही कम समय में टीम इंडिया में अपना स्थान मजबूत किया हैं।

दोस्तों अगर आप हार्दिक पंड्या और परिणीति की इस जोड़ी को पसंद करते हैं तो लाइक करें, कमेंट करें, शेयर करें और साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News