पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक की रविवार रात एक बड़ी दुर्घटना हो गई। शोएब मलिक की कार का लाहौर में एक्सीडेंट हो गया था। मलिक की कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद मलिक की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन शोएब मलिक सुरक्षित हैं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक सुपर लीग के खिलाड़ी ड्राफ्ट कार्यक्रम से घर जा रहे थे, जब उनकी कार कुछ ही दूरी पर राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र के पास एक ट्रक से टकरा गई।

शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार की गति बहुत अधिक थी। अच्छी खबर यह है कि शोएब मलिक गंभीर रूप से घायल नहीं हैं। हालांकि, उनकी स्पोर्ट्स कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया। पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी के अनुसार, शोएब मलिक रेसिंग करते समय एक दुर्घटना में शामिल थे। समा टीवी के एक रिपोर्टर के मुताबिक, मलिक पीएसएल ड्राफ्ट में भाग लेने के लिए मलिक के कार में पहुंचने पर काफी चर्चा में थे। मोहम्मद आमिर और बाबर आज़म ने भी उनकी कार की प्रशंसा की।

कार्यक्रम खत्म करने के बाद, वहाब रियाज़ और शोएब मलिक अपनी-अपनी कारों में घर के लिए रवाना हुए और इसी बीच उनके बीच एक रेस छिड़ गई। बाद में दौड़ में, शोएब मलिक की कार अचानक फिसल गई और वह रेस्तरां के पास खड़े एक ट्रक से टकरा गया, जिससे 3-4 कारें टकरा गईं। हादसे के बाद वहाब रियाज ने शोएब मलिक को लाहौर परफॉर्मेंस सेंटर में भेज दिया। शोएब मलिक ज्यादा घायल नहीं थे, लेकिन वे घबराए हुए दिख रहे थे।

Related News