भारतीय क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी होंगे जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की हैं। भारतीय क्रिकेटरों का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के प्रति हमेशा दीवानगी रहती हैं। वैसे ऐसा नहीं की सिर्फ क्रिकेटर ही अभिनेत्रियों की दीवाने होते हैं, अभिनेत्रियां भी क्रिकेटरों की दीवानी होती हैं।

इस तलाकशुदा अभिनेत्री का दीवाना था ये भारतीय क्रिकेटर
हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल ने अपने एक निजी बात का खुलासा किया हैं। करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में राहुल ने इस बात का खुलासा किया।

इस शो में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या एक साथ आये थे। राहुल से करण ने सेलिब्रिटी क्रश के बारें में पुछा तो केएल राहुल पहले इस सवाल को टालते रहें। लेकिन बाद में हार ना मानकर करण ने इस सवाल का जवाब राहुल से ले ही लिया। राहुल ने बताया कि वह मलाइका अरोड़ा के दीवाने थे।

बाद में राहुल ने मलाइका से उनकी दीवानगी कब खत्म हो गई इसका भी खुलासा किया। राहुल के मुताबिक जिस दिन करण जौहर के शो में करण ने मलाइका और अर्जुन की रिलेशनशिप की बात की उसी दिन से मलाइका के प्रति दीवानगी दूर हो गई। आपको पता ही होगा मलाइका और अर्जुन कपूर का अभी अफेयर चल रहा हैं। मलाइका अभी तलाकशुदा है। और तलाक के बाद दोनों का अफेयर अभी बहत चर्चा में हैं।

Related News