स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स से जुड गए है। वे 11 साल बाद अपनी टीम दिल्ली से जुडे है। इससे पहले वे साल 2008 में दिल्ली ​डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा थे। उस साल शिखर धवन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ​बल्लेबाजों की सूची में तीसरे नंबर पर थे। उन्होंने उस आईपीएल में 14 मैचों में 340 रन बनाए।

शिखर धवन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्लीा का प्रतिनिधित्व करने का अर्थ उनके लिए घर वापसी है। एक इंटरव्यू में शिखर ने कह कि घर वापसी हो गई है जी मेरी। मैं यहीं बडा हुआ हूं, तो मुझे अच्छा कमबैक कहा जा सकता है। मैंने अपना आधे से अधिक क्रिकेट​ फिरोजशाह कोटला पर खेला है। सालों में यह खेला हूं और यहां की पिचों को जानता हूं।

इसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज धवन ने कहा कि मैं खुद को व्यवस्थित कर रहा हूं। यहां मुझे 11 साल कहा अनुभव है। मैंने सीनियर खिलाडियों एबी डिविलियर्स, वीरू भाई, मैक्ग्रा, डेनियल विटोरी से बहुत कुछ सीखा है और मुझे सब याद है।

दरअसल, आईपीएल के 12वें सीजन के शुरूआती दो स्पताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया है। धवन का दिल्ली से जुडना टीम के लिए एक मजबूती है। क्योंकि दिल्ली की टीम अभी तक एक बार भी आईपीलएल का खिताब नहीं जीत पाई है।

Related News