स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 को शुरू होने में महज कुछ ही दिन बाकि है। आईपीएल के 12 वें सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। यह मैच रॉयल चैलेंजर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। हालांकि आईपीएल के इस सीजन के शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी किया है। बाकि बचे मैचों के कार्यक्रम का शेड्यूल आम चुनावों की तारीख के बाद किया जा सकता है।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स साल 2018 के आईपीएल को अपने नाम कर चुकी है। लेकिन आईपीएल के 12वें सीजन से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए दो बडी खुशखबरी आ गई है।

गौरतलब है कि टीम के कप्तान एमएस धोनी इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। तो वहीं धोनी का शानदार प्रदर्शन उनकी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। यह बात चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। क्योंकि धोनी के पास वो क्षमता है। जो मैच के रूख को कभी भी पलट देते है।

इसके साथ ही धोनी को दुनिया के ​बेस्ट फिनिशर में गिना जाता है। तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के दूसरे खिलाडी शेन वॉटसन भी जबदरस्त फॉर्म में नजर आ रहे है। वॉटसन ने बीबीएल के एक मैच में 61 गेंदों पर शतक ठोका था।

ऐसे में टीम के लिए ये दोनों खिलाडियों का फॉर्म में आना टीम के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इस बार भी सीएसके को आईपीएल का प्रबल दावेदार माना जा रहा है ।

Related News