30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले विश्व कप 2019 के लिए BBCI द्वारा 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस बार भारतीय टीम में एक से बढ़कर कर एक दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गयी है। लेकिन आज हम वैसे खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे जिनकी बल्लेबाजी से विश्व कप में हर टीम का गेंदबाज़ बचाना चाहेगा। जी हां वो है भारतीय टीम के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी।

विराट कोहली : आईपीएल में भले ही कप्तान विराट कोहली के टीम का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा हो लेकिन मौजूदा समय में देखा जाये तो कोहली का फॉर्म शानदार चल रह है। कप्तान कोहली जब खेलते है तो बड़े - बड़े छक्के लगाकर गेंदबाज़ो की होश उड़ा देते है।

रोहित शर्मा : हिट मैन रोहित शर्मा के विश्वकप मैचों के प्रदर्शन को देखा जाये तो कमाल का रहा है। जब मैदान में वो खेलते है तो रोहित का बल्ला आग उगालता है, ऐसे में रोहित शर्मा विश्वकप में भारतीय टीम की जीत तय कर सकते है।

हार्दिक पंड्या : आईपीएल की प्रदर्शन को देखते हुए आपको यकीं हो गया होगा कि हार्दिक पंड्या की बल्लेबाज़ी कैसी है। हार्दिक पंड्या अंतिम समय पर आकर किसी भी गेंदबाज़ को बड़े-बड़े छक्के मार सकते है। वैसे हार्दिक पंड्या टीम के आलराउंडर खिलाड़ी है।

Related News