इन दिनों हर टीम का वर्ल्ड कप में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। 27 जून को वेस्टइंडीज और भारत के बीच वर्ल्ड कप 2019 का 34 वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम होगा, क्योकि दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल करके सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की करनी चाहेगी। वैसे इस मैच में भारतीय टीम की बात करे तो ये बल्लेबाज की जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया जीत तय कर सकते हैं।

1. रोहित शर्मा: वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा ने अभी तक चार मैचो में 320 रन बनाए हैं, वर्ल्ड कप के इस सीजन में इनका सर्वाधिक 140 रन रहा है। रोहित अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज के विरुद्ध अपनी टीम इंडिया की जीत तय कर सकते हैं।

2. विराट कोहली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस पूरे टूर्नामेंट में अभी तक कमाल की बल्लेबाजी की है। कोहली अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं।

3. केएल राहुल: केएल राहुल ने वर्ल्ड कप में बेहद ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है। राहुल बिल्कुल निडर होकर बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, वेस्टइंडीज के विरुद्ध बेहद अहम मुकाबले में राहुल अपने तूफानी बल्लेबाजी से भारत की जीत तय कर सकते हैं।

4. हार्दिक पंड्या: हार्दिक पंड्या अपनी आक्रामक शैली की बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज के विरुद्ध बेहद अहम मुकाबले में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से भारत की जीत तय कर सकते हैं।

Related News