क्रिकेट जगत की बात करें तो बहुत ऐसे खिलाड़ी है जो आपस में बहुत अच्छे दोस्त है, और कुछ जिनकी आपस में बनती नहीं है। आज हम आप लोगों को ऐसे 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो विराट कोहली के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। विराट कोहली हमेशा से ही इन 4 खिलाड़ियों को अपना अच्छा दोस्त मानते आए हैं। मैदान पर भी इनकी दोस्ती देखने को मिलती है।

1. महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में विराट कोहली ने कई मैच खेले हैं। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। विराट कोहली इज्जत करते है।

2 . हार्दिक पांड्या: इंडियन क्रिकेट खेलते हुए इन को कई वर्ष हो चुके हैं, और इन कुछ वर्षों में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या काफी अच्छे मित्र बन चुके हैं। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जब मैदान पर खेलते है तो हर किसी की नजर उन्ही पर रहती है।

3 . शिखर धवन: शिखर धवन टीम भारत के शानदार बल्लेबाज है। और विराट कोहली और शिखर धवन काफी अच्छे दोस्त हैं। यही नहीं अधिकतर यह दोनों भाई भाई की तरह भी देखे गए हैं।

4 . रोहित शर्मा: रोहित शर्मा विराट कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं। यह दोनों कई बार एक साथ देखे भी गए हैं और यही नहीं विराट इन से काफी लगाव भी रखते हैं, और मैच के दौरान दोनों की दोस्ती देखने लायक

Related News