स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही 3 टी-20 मैचों की सीरीज के पिछले दो मुकाबले भारतीय महिला क्रिकेट टीम जीत चुकी है। सोमवार को दोपहर 2:30 बजे श्रीलंका और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच तीसरा T20 मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस सीरीज को क्लीन स्वीप से जीतने के लिए आज मैदान में उतरेगी। हम आपको भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है, जो आज के मुकाबले में मैच विनर की भूमिका में नजर आ सकती है।

स्मृति मंधाना
दूसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए स्मृति मंधाना ने 34 रन पर 39 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी। आज के मुकाबले में भी वह भारत को मुकाबला जिताने के लिए अपने बल्ले से रन बना सकती है।

हरमनप्रीत कौर
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पिछले मुकाबले में 31 रन बनाकर टीम को मुकाबला जिताया था। आज के मुकाबले में भी वो मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकती है।

दीप्ति शर्मा
श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से भारत को मुकाबला जीता सकती है।

Related News