स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम ने जीते हैं। सोमवार को इस सीरीज का तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मुकाबला ज़िंबाब्वे व भारत के बीच खेला जाएगा। हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो तीसरा एकदिवसीय मुकाबला जीता कर भारत को क्लीन स्वीप करा सकते हैं।

संजू सैमसन
दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से संजू सैमसन ने 39 गेंदों पर 43 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। तीसरे और अंतिम मुकाबले में भी वह भारत के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

शिखर धवन
दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे के खिलाफ शिखर धवन ने 21 गेंदों पर 33 रन बनाए थे। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भी वो भारत का मुकाबला जिताने के लिए यादगार पारी खेल सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर
दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट लिए थे। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी से ठाकुर भारत को क्लीन स्वीप करा सकते हैं।

Related News