स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की श्रंखला खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबले इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने जीते हैं। सोमवार को इस सीरीज का अंतिम मुकाबला साउथ अफ्रीका इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा, जिसे जीतकर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज साउथ अफ्रीका पर जीत दिलाकर क्लीनस्वीप करा सकती है।

सोफिया डंकलेय
पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से सोफिया डंकलेय ने शतकीय पारी खेलते हुए 93 गेंदों पर 107 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

चार्ली डीन
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले मुकाबले में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए चार्ली डीन ने चार विकेट लिए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका पर भारी पड़ सकती है।

एम्मा लैम्ब
एम्मा लैम्ब ने पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 67 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी यादगारी पारी की बदौलत इंग्लैंड को मुकाबला जीता सकती है।

Related News