स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच में तीन वनडे मैचों की सीरीज का आयोजन किया जा रहा है, जिसके पिछले दोनों मुकाबले पाकिस्तान क्रिकेट टीम जीत चुकी है। रविवार शाम 4:30 बजे पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच इस सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा, जिसे पाकिस्तान क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप के इरादे से जीतने के लिए उतरेगी। आज हम आपको पाकिस्तान के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज पाकिस्तान के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

बाबर आजम
वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 77 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो अपनी बल्लेबाजी से पाकिस्तान के लिए मैच बन सकते हैं।

इमाम उल हक
पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में आतिशी पारी खेलते हुए 72 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वो पाकिस्तान के लिए अपने बल्ले से रन बना सकते हैं।

मोहम्मद नवाज
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज के चार विकेट चटकाए थे जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया था। आज के मुकाबले में वो पाकिस्तान के लिए घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News